Wednesday, June 30, 2010

कुत्तों के लिए खुला 5 स्टार होटल

क्या आप वीकेंड्स पर बाहर जा रहे हैं और आपके पालतू को घर में अकेला रहना पड़ेगा। अगर हां तो अब आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। ब्रिटेन के वेल्स राज्य में इसका इंतजाम कर लिया गया है। दरअसल यहां पालतू कुत्तों के लिए एक होटल डिजाइन किया गया जहां उन्हें फाइव स्टार ट्रीटमेंट से नवाजा जाएगा।

मेरथ्यर टायडफिल में बने रॉयवॉन पेट होटल में आपके पेट डॉग के लिए खास इंतजाम किए गाए हैं। यहां उन्हें वह सब सुविधाएं दी जाएंगी जो आपको किसी फाइवस्टार होटल में मौहया कराई जाती हैं। इनमें से स्पा, स्वीमिंग पुल सर्विस और प्ले एरिया सबसे खास हैं।

साथ ही आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि यहां आपके पेट को अपना बेड, फर्नीचर यहां तक की रूम भी किसी दूसरे पेट के साथ शेयर नहीं करना पड़ेगा।

आपके पेट के आलीशान कमरे में टीवी की सुविधा भी मौहया कराई जाएगी जिसमें वह एनिमल प्लानेट और लैसेस जैसे कार्यक्रमों को मजा उठा पाएंगें।

होटल के एक कर्मचारी के मुताबिक पेट डॉग्स के लिए जो रूम डिजाइन किए गए हैं उन सभी में वह सारी सुविधाएं मौजूद हैं जो किसी इंसानी शानओ-शौकत जैसी ही है। इस होटल में आपके पेट की एक रात गुजारने का खर्चा 29 पाउंड होगा।

0 comments:

Post a Comment