Wednesday, July 21, 2010

इस ब्रा में छिप जाती है पूरी बोतल

एक अजीबो-गरीब ब्रा बाजार में बिक्री के लिए आई है। इसका डिजाइन कुछ इस तरह का है कि रात मस्ती के लिए जाते समय महिलाएं वाइन की पूरी बोतल अपने इस अंत:वस्त्र में छिपा सकती है। यह ‘वाइन रैक ब्रा’ एक सामान्य स्पोर्ट्स ब्रा की तरह दिखती है लेकिन इसके कप्स के भीतर 750 मिलीलीटर (पूरी बोतल) वाइन समा जाती है।

इसे पहनने वाली महिला के स्तन न केवल आकार में बड़े दिखते हैं बल्कि इसके साथ एक स्ट्रॉ भी होती है ताकि वे चोरी-चोरी वाइन की चुस्की भी लेती रहें। ‘वाइन रैक ब्रा’ के निर्माताओं का दावा है कि यह मूवीज, संगीत समारोहों, स्पोर्ट्स इवैंट्स और क्लबों में चोरीछिपे वाइन ले जाने के लिए परफैक्ट है।

बहरहाल इसका इस्तेमाल करने वालों को सतर्क रहना होगा क्योंकि वाइन से भरी ब्रा भले ही ब्रैस्ट का आकार ‘ए’ से बढ़ाकर ‘डी’ कर दे लेकिन इसमें से जितनी ज्यादा वाइन पी जाएगी उतना ही ब्रैस्ट का आकार छोटा होता जाएगा। इस ब्रा को ऑनलाइन बेचने वाली साइट बैरन डॉट कॉम के एक प्रवक्ता ने कहा कि आप ब्रा के अंदर वाइन ले जाएं, मिक्स्ड ड्रिंक ले जाएं या कोई अन्य मनपसंद पेय। बस इतना ध्यान रखें कि किसी को महक लग गई तो पीने वालों की लाइन लग जाएगी।

0 comments:

Post a Comment