Friday, April 9, 2010

60 साल छोटी प्रेमिका से शादी करेंगे हैफनर!


playमशहूर पत्रिका प्लेब्वॉय के संस्थापक ह्यू हैफनर अपने से 60 साल छोटी प्रेमिका क्रिस्टल हैरिस के साथ शादी पर विचार कर रहे हैं। ई ऑनलाइन के मुताबिक 83 वर्षीय हैफनर मानते हैं कि जितने खुश वह क्रिस्टल (23) के साथ हैं, उतना किसी के साथ नहीं रहे।



जब उनसे पूछा गया कि क्या वह क्रिस्टल से शादी करेंगे तो उन्होंने कहा, यह निश्चित रूप से संभव है। मुझे उसकी बहुत फिक्र है और मैं उसे बेहद प्यार करता हूं। मैं यही चाहता हूं कि शादी के रिश्ते में भी हम उतने ही खुश रहें जितने अभी हैं। इस समय मैं जितना खुश हूं, उतना 20 साल में भी नहीं था। ऐसा लगता है कि तीन असफल शादियों के बाद दोबारा कभी शादी न करने की कसम खाने वाले हैफनर ने अपना इरादा बदल लिया है।



उन्होंने कहा, शादी के मामले में मैं कभी खुशकिस्मत नहीं रहा और इस मामले में मेरा रिकॉर्ड भी अच्छा नहीं रहा है। हैफनर ने डेढ़ साल पहले क्रिस्टल से डेटिंग शुरू की थी, हालांकि तब उनका संबंध 20 वर्षीय जुड़वां बहनों क्रिस्टीना और कैरिसा के साथ चल रहा था। इसके बाद जनवरी महीने में उन्होंने घोषणा की कि क्रिस्टल को लेकर वह गंभीर हैं।

0 comments:

Post a Comment